منتديات جناب الهضب

جدارة ، موقع نور ، برنامج نور ، جداره ، النتائج ،حافز ، قياس ،نتائج الطلاب ، نتائج الطالبات ، نتائج القدرات ، اسماء المرشحات ، دفعات جدارة ، أخر أخبار جدارة،نتائج القدرات ، نتائج التحصيلي ، جناب الهضب التعليمي ، موهبة ،كفايات

اعلانات قوقل متجاوبة2

صحيفة حزم

صحيفة حزم المالك ورئيس التحرير مرعي بن علي القحطاني http://www.alhzim.com/index.php

    युवा भारतीय थप्पड़ मारा और भारतीय कृषि मंत्री शरद पवार, यूट्यूब, वीडियो, एक जवान आदमी गुस्से में उच्च 112 011 24 उद्धरण की वजह से एक भारतीय मंत्री थप्पड़

    شاطر

    فريق جناب الهضب
    اداري
    اداري

    عدد المساهمات : 10999

    युवा भारतीय थप्पड़ मारा और भारतीय कृषि मंत्री शरद पवार, यूट्यूब, वीडियो, एक जवान आदमी गुस्से में उच्च 112 011 24 उद्धरण की वजह से एक भारतीय मंत्री थप्पड़

    مُساهمة من طرف فريق جناب الهضب في الجمعة 25 نوفمبر 2011 - 4:22




    [youtube][/youtube]



    युवा भारतीय थप्पड़ मारा और भारतीय कृषि मंत्री शरद पवार, यूट्यूब, वीडियो, एक जवान आदमी गुस्से में उच्च 112 011 24 उद्धरण की वजह से एक भारतीय मंत्री थप्पड़

    فريق جناب الهضب
    اداري
    اداري

    عدد المساهمات : 10999

    رد: युवा भारतीय थप्पड़ मारा और भारतीय कृषि मंत्री शरद पवार, यूट्यूब, वीडियो, एक जवान आदमी गुस्से में उच्च 112 011 24 उद्धरण की वजह से एक भारतीय मंत्री थप्पड़

    مُساهمة من طرف فريق جناب الهضب في الجمعة 25 نوفمبر 2011 - 4:22

    नई दिल्ली: अधिकारियों और पत्रकारों के एक समूह, एक युवा आज यहाँ एक सार्वजनिक घटना भ्रष्टाचार और मूल्य वृद्धि, एक क्रिया है कि जी भरकर राजनीतिक दलों ने निंदा की थी खिलाफ नारे के बाद कृषि मंत्री शरद पवार पर हमला में तोड़कर.

    71 वर्षीय पवार, जो संसद मार्ग पर एक सार्वजनिक सभागार में एक साहित्यिक समारोह गए पकड़ा गया था अनजाने में जब वह हरविंदर सिंह, जो पर एक अदालत के बाहर पूर्व दूरसंचार मंत्री सुखराम हमला था अपने तीसवां दशक में एक स्थानीय ट्रांसपोर्टर द्वारा थप्पड़ मारा था शनिवार के बाद वह भ्रष्टाचार के एक मामले में सजा सुनाई गई थी.

    राकांपा के दिग्गज, जो बहुत कम सुरक्षा है एक पल के लिए अपना संतुलन खो दिया है लेकिन हमले के बाद धैर्य आ सभागार के बाहर निकलने की ओर चले गए और अपने इंतज़ार कर रही कार में मिला.

    निजी सुरक्षा गार्ड को तुरंत युवा जो चिल्ला रहा था "वह भ्रष्ट है" और एक अधिकारी सिंह पर कुछ वार उतरा जबर्दस्ती की.

    "मैं मंत्री थप्पड़ घटना की योजना बनाई आया" सिंह ने संवाददाताओं को बताया जो साहित्यिक समारोह को कवर करने के लिए गया था.

    "उनमें से सभी भ्रष्ट हैं," वह चिल्लाया जब वह सुरक्षा और पुलिसकर्मियों से हटा दिया गया था.

    एक छोटे kirpan चलानेवाले, युवाओं ने कहा कि चीजों को बदतर हो सकता है लेकिन गुरु Tegh बहादुर की शहादत के दिन आज के अनुपालन के लिए.

    खुद पवार कह रही है वह हमलावर के इरादे क्या हो सकता है के बारे में सुनिश्चित नहीं था और इसे छोड़ दिया है इस मुद्दे को संभाल पुलिस घटना खेलने की मांग की.

    प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने इस घटना के बाद पवार से बात की और हमले की निंदा की. वित्त मंत्री प्रणव मुखर्जी ने यह भी कहा कि पवार पर हमला था "पूरी तरह से निंदनीय".

    पवार घटना बेवकूफ करार दिया और कहा कि वह बहुत इसे से बाहर नहीं बना था.

    जब उनसे पूछा गया कि क्या वह हमलावर के खिलाफ आरोप प्रेस, उन्होंने कहा कि यह था के लिए पुलिस को मामले के साथ सौदा करने के लिए.

    पवार ने कहा कि वह युवा पत्रकारों के एक समूह के बीच में खड़े देखा और तथ्य यह है कि वह बहुत कम सुरक्षा का लाभ ले सकता है.

    उनकी बेटी और राकांपा सांसद सुप्रिया सुले ने कहा कि वह किसी को दोष देना नहीं चाहता है और उसे पार्टी कार्यकर्ताओं से पूछा "भूल जाओ और आगे बढ़ने".

    उन्होंने कहा कि पुलिस मामले को संभाल लेंगे और पार्टी कार्यकर्ताओं को किसी भी तरीके से प्रतिक्रिया नहीं चाहिए.

    राजनीतिक लाइनों के पार काटने नेताओं ने कहा कि यह एक लोकतंत्र में सहन नहीं किया जा सकता है हमले की निंदा की.

    जबकि कांग्रेस को दोषी ठहराया भाजपा नेता यशवंत सिंह के मंगलवार बयान दिया था कि किसी भी ठोस कदम के "अभाव" में मूल्य वृद्धि जारी हिंसा के रूप में उनके गुस्से वेंट लोगों के लिए एक कारण बन सकता है, विपक्षी नेताओं ने कहा कि सरकार इस मुद्दे को लेना चाहिए कीमत की गंभीरता वृद्धि और यह पता है.

    कांग्रेस प्रवक्ता राशिद अल्वी मंगलवार को भाजपा के बयान को दोषी ठहराया है कि किसी भी ठोस कदम के "अभाव" में जारी मूल्य वृद्धि हिंसा के रूप में उनके गुस्से वेंट लोगों के लिए एक कारण बन सकता है.

    "भाजपा ने एक बयान दिया है, यह कथन आज की घटना के लिए जिम्मेदार है." उन्होंने संवाददाताओं से कहा.

    भाजपा प्रवक्ता रविशंकर प्रसाद हमले की निंदा की और कहा कि हमलावर दंडित किया जाना चाहिए.उन्होंने यह भी कहा कि सरकार ने मूल्य स्थिति और गैस की कीमत, पेट्रोलियम, खाद्य और सब्जियों को जा रहा है पर कुछ भी नहीं किया गया नहीं कर रहा है.

    समाजवादी पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव भी हिंसा के खिलाफ बात की और कहा कि हमलावर दंडित किया जाना चाहिए. सरकार भी कीमत स्थिति को गंभीरता से लेना चाहिए, उन्होंने कहा.

      الوقت/التاريخ الآن هو الجمعة 9 ديسمبر 2016 - 16:41